बेटी की पहली फिल्म 'द आर्चीज़' के प्रीमियर में शामिल हुआ शाहरुख खान का पूरा परिवार

सेरेमनी में अबराम खान ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। फिलहाल सोशल मीडिया पर अबराम खान की ही चर्चा हो रही है।

Update: 2023-12-06 10:55 GMT

 बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वह नेटफ्लिक्स की 'द आर्चीज़' से मनोरंजन जगत में कदम रखेंगी। फिल्म 'द आर्चीज' के प्रीमियर में फिल्म के कलाकार अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए। शाहरुख खान भी अपने पूरे परिवार के साथ मौजूद थे। शाहरुख खान के साथ सुहाना, गौरी, आर्यन और अबराम भी मौजूद थे। इस दौरान के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस सेरेमनी में अबराम खान ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। फिलहाल सोशल मीडिया पर अबराम खान की ही चर्चा हो रही है।

जोया अख्तर की 'द आर्चीज़' 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। मंगलवार रात फिल्म के कलाकारों के लिए एक विशेष प्रीमियर रखा गया। इसमें कैटरीना कैफ, जूही चावला और अमिताभ बच्चन समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं, लेकिन इवेंट में शाहरुख खान और उनके परिवार ने सबका ध्यान खींचा। पूरा खान परिवार अपनी बेटी की पहली फिल्म के लिए उत्साहित था। हालांकि इस सेरेमनी में सुहाना से ज्यादा चर्चा शाहरुख का बेटा अबराम की हुई है। प्रीमियर के लिए सुहाना ने चमकदार लाल रंग की ड्रेस पहनी थी तो वहीं शाहरुख खान 'द आर्चीज' की प्रमोशनल टी-शर्ट पहने नजर 4आए। अबराम ने भी अपने लुक से सबका ध्यान खींचा।

पैपराजी वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में शाहरुख खान के परिवार की झलक देखने को मिली है। इस पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अबराम ने सबका ध्यान खींच लिया है।' एक अन्य ने लिखा, 'शाहरुख खान महिलाओं के साथ जिस सम्मान के साथ व्यवहार करते हैं वह वाकई अविश्वसनीय है।' एक अन्य नेटीजन ने लिखा, 'जब आपके पिता आपका हाथ पकड़ते हैं और आपको सफलता की राह दिखाते हैं, तो आप निश्चितरूप से आगे बढ़ेंगे।'

Tags:    

Similar News