बहराइच: अब भेड़िया ने सीएम योगी के सभा वाले गांव में हमला कर बकरी को बनाया निवाला

भेड़िया के हमले की सूचना पर पूरी रात ग्रामीणों के साथ राइफल लेकर गश्त पर निकले विधायक सुरेश्वर सिंह

Update: 2024-09-17 14:04 GMT

बहराइच में अब आदमखोर भेड़िया ने सीएम योगी के सभा वाले गांव में रात में हमला कर बकरी को निवाला बना लिया।भेड़िया के हमले की सूचना पाकर रात में ही महसी विधायक सुरेश्वर सिंह ने ग्रामीणों के साथ प्रभावित क्षेत्र में खुद राइफल लेकर गश्त की। भेड़िया के पदचिन्हो को भी देख कर वन विभाग की गश्ती टीम को अलर्ट किया। जिले में आदमखोर भेड़िया का हमला थम नहीं रहा है। बहराइच के भेड़िया प्रभावित महसी तहसील क्षेत्र के गांव का दौरा कर पीड़ितों का हालचाल लिया था। लेकिन सीएम योगी के जाते ही आदमखोर भेड़िया ने ताबड़तोड़ हमला कर ग्रामीणों की नींद हराम कर दी है।

आपको बताते चलें कि महसी तहसील के सिसैया चूड़ामणि गांव में 2 दिन पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहुंच कर आदमखोर भेड़िए के हमले से प्रभावित लोगों से मुलाकात कर उन्हें भेड़िए के हमले से निजात दिलाने का आश्वासन दिया था। संयोग यह रहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मंच जिस स्थान पर बनाया गया था उस स्थान के निकट स्थित किसान के आहाते में बीती रात हमला कर भेड़िया बकरी को उठा ले गया।

भेड़िए के हमले की सूचना मिलते ही वन विभाग अलर्ट हो गया है, खुद बीजेपी विधायक सुरेश्वर सिंह रात में ही राइफल लेकर ग्रामीणों के साथ गश्त करते नजर आए। भाजपा विधायक को गश्त के दौरान हमला स्थल से कुछ दूरी पर गन्ने के खेत में भेड़िया के पद चिन्हो के निशान दिखाई पड़े।

गौरतलब हो कि बहराइच में करीब तीन महीने से भेड़ियों का आतंक जारी है, आदमखोर भेड़िये अबतक 10 लोगों को अपना शिकार बनाते हुए कई लोगों को घायल किया हैं। आदमखोर भेडिया इंसान के साथ-साथ पालतू जानवरों पर भी लगातार हमला कर रहे हैं। उधर वन विभाग का दावा है कि अब तक 5 भेड़िये पकड़े जा चुके हैं, मगर छठा (लंगड़ा भेड़िया) फरार है, जिसके चलते महसी तहसील समेत करीब 50 गांवों में खौफ का माहौल है।

Tags:    

Similar News