Bengal Bandh: पश्चिम बंगाल में सड़कों पर खुलेआम चली गोलियां, भाजपा ने टीएमसी पर लगाया आरोप

Update: 2024-08-28 07:05 GMT

पश्चिम बंगाल में सड़कों पर खुलेआम चली गोलियां, भाजपा ने टीएमसी पर लगाया आरोप

Bengal Bandh : पश्चिम बंगाल। भाजपा नेता और टीएमसी के कार्यकर्ता बुधवार को सड़कों पर आमने सामने हैं। भारतीय जनता पार्टी ने 12 घंटे के लिए बंगाल बंद का ऐलान किया है इसके चलते कई ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें भाजपा नेता और टीएमसी कार्यकर्ता एक दूसरे से झड़प करते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सुवेंदु अधिकारी ने अपने एक्स पर शेयर किया है जिसमें एक युवक भाजपा नेता प्रियंगु पांडे पर बन्दूक से गोलियां चलाता नजर आ रहा है। सुवेंदु अधिकारी का कहना है कि, यह आरोपी टीएमसी का कार्यकर्ता है।

सुवेंदु अधिकारी द्वारा एक्स पर शेयर किया गया वीडियो भाटपारा का बताया जा रहा है। आरोपी द्वारा बंदूक से चलाई गई गोली के कारण भाजपा नेता का ड्राइवर घायल हो गया है। इस वीडियो के शेयर करते हुए ममता सरकार पर निशाना साधा है।

Delete Edit

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने एक्स पर 25 सेकंड का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, 'भाटपारा में टीएमसी के गुंडों ने भाजपा के जाने-माने नेता प्रियंगु पांडे की गाड़ी पर गोलियां चलाईं। गाड़ी के ड्राइवर को गोली लगी है। इस तरह से ममता बनर्जी और टीएमसी भाजपा को सड़क से हटाने की कोशिश कर रही हैं। बंद सफल रहा और लोगों ने इसका दिल खोलकर समर्थन किया। पुलिस और टीएमसी के गुंडों का ज़हरीला कॉकटेल भाजपा को डरा नहीं पाएगा।'

Delete Edit

भाजपा नेता प्रियंगु पांडे पर हमला

टीएमसी से भाजपा में आए हैं प्रियंगु पांडे :

बता दें कि, प्रियंगु पांडे (Priyangu Pandey) हाल ही में टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि, "आज मैं अपने नेता अर्जुन सिंह के घर जा रहा था... हम कुछ दूर चले गए और भाटपारा नगरपालिका की ओर से एक जेटिंग मशीन ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया। जैसे ही हमारी गाड़ी रुकी, करीब 50-60 लोगों ने गाड़ी को निशाना बनाया।"

टीएमसी और पुलिस की साजिश :

प्रियंगु पांडे ने बताया कि, "मेरी गाड़ी पर सात-आठ बम फेंके गए और फिर छह-सात राउंड फायरिंग की गई। यह टीएमसी और पुलिस की साजिश है। उन्होंने मेरी हत्या की योजना बनाई थी। मेरी सुरक्षा वापस ले ली गई और फिर यह घटना हुई।"

Tags:    

Similar News