अयोध्या गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिला BJP नेताओं का दल, कहा - आरोपियों को बख्शेंगे नहीं

Ayodhya Gangrape Case : राज्यसभा सांसद संगीता बलवंत ने सहायता राशि 5 लाख से बढ़ाकर 25 लाख करने की मांग की है।

Update: 2024-08-04 08:51 GMT

अयोध्या गैंगरेप पीड़िता से मिला BJP नेताओं का दल

Ayodhya Gangrape Case : उत्तरप्रदेश। राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में गैंगरेप पीड़ित के परिवार से मुलाकात की। सांसद बाबूराम निषाद ने कहा, "हमने पीड़िता की मां से बात की और हम पूरी रिपोर्ट राष्ट्रीय नेतृत्व को सौंपेंगे। हमारी उत्तर प्रदेश सरकार इस अपराध को अंजाम देने वाले आरोपियों को बख्शने वाली नहीं है। अखिलेश यादव डीएनए जांच की बात करते हैं। पीडीए की बात करते हैं, लेकिन उन्हें इस बेटी का दर्द दिखाई और सुनाई नहीं देता... सरकार उन (आरोपियों) के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करेगी कि कई पीढ़ियां इसे याद रखेंगी।

राज्यसभा सांसद संगीता बलवंत ने कहा, "मैं सीएम योगी आदित्यनाथ से अनुरोध करती हूं कि 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि को बढ़ाकर 25 लाख रुपये किया जाए। मैंने पीड़िता की मां से मुलाकात की है। हमने उनका दर्द समझने की कोशिश की...सीएम ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की। हमने उन्हें आश्वासन दिया है कि उन्हें डरना नहीं चाहिए और सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

बीजेपी नेता नरेंद्र कुमार कश्यप ने कहा, "सभी आरोपियों को सजा दी जाएगी और जांच की जा रही है। हम अधिकारियों से बात करेंगे। यह एक गंभीर घटना है। समाजवादी पार्टी ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया है।"

बता दें कि, बीते दिनों अयोध्या में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया था। आरोपी की करतूत का पता तब चला था जब नाबालिग प्रेगनेंट हो गई। यह भी सामने आया था कि, आरोपी सपा का नेता है और रेप करने के बाद उसने वीडियो बनाकर पीड़िता ब्लैकमेल भी किया था। इस मामले को लेकर उत्तरप्रदेश सरकार काफी सख्त रुख अपना रही है।

Tags:    

Similar News