मुझे माफ कर दीजिए: आरजी कर अस्पताल में डॉक्टर रेप - मर्डर केस पर बोलीं CM ममता बनर्जी

Update: 2024-08-28 03:49 GMT

आरजी कर अस्पताल में डॉक्टर रेप - मर्डर केस पर बोलीं CM ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल। आरजी कर अस्पताल में डॉक्टर रेप - मर्डर केस पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने माफ़ी मांगी है। सीएम ममता बनर्जी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए छात्रों से भी विशेष अपील की है। सीएम ममता बनर्जी की यह प्रतिक्रिया ऐसे समय में आई है जब राज्य में भाजपा ने बंद का आवाहन किया है और प्रदेश नबन्ना अभियान निकाला जा रहा है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक्स पर पोस्ट किया, "आज मैं तृणमूल छात्र परिषद के स्थापना दिवस को अपनी बहन को समर्पित करता हूँ, जिसकी कुछ दिन पहले आरजी कर अस्पताल में दुखद मृत्यु पर हमने शोक व्यक्त किया था।"

"उस बहन के परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएँ, जिसे क्रूरतापूर्वक प्रताड़ित करके मार डाला गया और जो शीघ्र न्याय की माँग कर रही है, साथ ही भारत भर में सभी उम्र की सभी महिलाओं के प्रति, जिनके साथ इस तरह के अमानवीय कृत्य किए गए हैं। क्षमा करें।"

"छात्रों, युवाओं की एक महान सामाजिक भूमिका होती है। समाज और संस्कृति को जागृत रखते हुए एक नए दिन का सपना देना और नए दिन के उज्ज्वल संकल्पों से सभी को प्रेरित करना छात्र समाज का कार्य है। आज मेरी उन सभी से अपील है कि इस प्रयास में प्रोत्साहित हों, प्रतिबद्ध रहें। मेरे प्यारे छात्रों, स्वस्थ रहें, स्वस्थ रहें, उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रतिबद्ध रहें।"

इधर पुलिस का एक्शन जारी :

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक्स पर माफ़ी तो मांग ली लेकिन पश्चिम बंगाल में नबन्ना अभियान में शामिल छात्रों पर पुलिस का एक्शन जारी है। बीते दिनों भी पश्चिम बंगाल पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज किया था, आंसू गैस के गोले दागे थे। छात्र ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग कर रहे थे।

Tags:    

Similar News