जेल में आपका केजरीवाल भी खुश रहेगा...तिहाड़ जेल में सरेंडर से पहले बोले दिल्ली मुख्यमंत्री

Arvind Kejriwal Surrender : शराब घोटाला मामले में ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था।

Update: 2024-06-02 05:33 GMT

जेल में आपका केजरीवाल भी खुश रहेगा...तिहाड़ जेल में सरेंडर से पहले बोले दिल्ली मुख्यमंत्री

Arvind Kejriwal Surrender : दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आजादी के दिन अब खत्म हो रहे हैं। रविवार दोपहर वे तिहाड़ जेल में सरेंडर करेंगे। इसके पहले उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'जेल में आपका केजरीवाल खुश रहेगा।' चुनाव प्रचार के लिए सुप्रीम कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को अंतरिम जमानत दी थी। 2 जून को उन्हें सरेंडर करने का आदेश दिया गया था। शराब घोटाला मामले में ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था।

जेल जाने से पहले अरविंद केजरीवाल, राजघाट जाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देंगे और हनुमान जी के दर्शन भी करेंगे। दोपहर 3 बजे तिहाड़ जेल पहुंच कर वे सरेंडर करेंगे। चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए उन्हें अंतरिम जमानत दी गई थी। इसके लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कोर्ट को धन्यवाद भी दिया है।

सीएम केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मैं 21 दिन चुनाव प्रचार के लिए बाहर आया। माननीय सुप्रीम कोर्ट का बहुत बहुत आभार। आज तिहाड़ जाकर सरेंडर करूँगा। दोपहर 3 बजे घर से निकलूँगा। पहले राजघाट जाकर महात्मा गांधी जी को श्रद्धांजलि दूँगा। वहाँ से हनुमान जी का आशीर्वाद लेने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाऊँगा। और वहाँ से पार्टी दफ़्तर जाकर सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं से मिलूँगा। वहाँ से फिर तिहाड़ के लिए रवाना होऊँगा। आप सब लोग अपना ख़्याल रखना। जेल में मुझे आप सबकी चिंता रहेगी। आप खुश रहेंगे तो जेल में आपका केजरीवाल भी खुश रहेगा।'

Tags:    

Similar News