MP News: फैजल निसार ने पुलिस स्टेशन में फहराया तिरंगा, कहा - मैंने गलती की अब कहूंगा भारत माता की जय

Update: 2024-10-22 06:39 GMT

फैजल निसार ने पुलिस स्टेशन में फहराया तिरंगा, कहा - मैंने गलती की अब कहूंगा भारत माता की जय

मध्य प्रदेश। मैंने गलती अब पूरी दुनिया में कहूंगा भारत माता की जय, भारत माता की जय, भारत माता की जय...यह कहना है फैजल निसार (Faizal Nisar) का। फैजल निसार ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। रील वायरल होने के बाद फैजल निसार पर केस चला। मध्यप्रदेश हाई कोर्ट की जबलपुर बेंच में जब यह मामला पहुंचा तो जज ने शर्तों के साथ जमानत दे दी। जमानत की शर्त जब मालूम हुई तो यह केस चर्चा का विषय बन गया।

आरोपी फैजल निसार उर्फ ​​फैजान ने अपनी जमानत शर्तों के तहत जबलपुर पुलिस स्टेशन में तिरंगा फहराया और भारत माता की जय के नारे लगाए। कथित तौर पर उसे एक वीडियो में "पाकिस्तान जिंदाबाद भारत मुर्दाबाद" के नारे लगाते हुए देखा गया था। मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित उच्च न्यायालय ने कुछ शर्तों के साथ जमानत दी थी।

राष्ट्रीय ध्वज को 21 बार सलामी :

15 अक्टूबर को फैजल निसार को 50,000 रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि के एक सॉल्वेंट जमानतदार के साथ जमानत दे दी गई थी और शर्त रखी गई थी कि, वे मुकदमे के अंतिम निष्कर्ष तक हर महीने के पहले और चौथे मंगलवार को सुबह 10 बजे से 12 बजे के बीच पुलिस स्टेशन मिसरोद, भोपाल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे और पुलिस स्टेशन की इमारत पर फहराए गए राष्ट्रीय ध्वज को 21 बार सलामी देंगे और 'भारत माता की जय' का नारा लगाएंगे।

राष्ट्रीय ध्वज को 21 बार सलामी देने के बाद फैजल निसार ने कहा, "भारत माता की जय।" मैं स्वीकार करता हूं कि मैंने गलती की है, मैं उच्च न्यायालय के आदेश का पालन करूंगा...एक आदमी वीडियो बना रहा था और इस तरह रील बन गई...मैं मानता हूं कि मैंने गलती की है, मैं ऐसा दोबारा कभी नहीं करूंगा। मैं दूसरों से भी कहता हूं कि वे ऐसी गलती न करें।"

Tags:    

Similar News