प्यार हुआ मुकम्मल, अमेरिका के पूर्व सैनिक ने 100 साल की उम्र में 96 की गर्लफ्रेंड के साथ की शादी

द्वितीय विश्व युद्ध लड़ने वाले अमेरिका के पूर्व सैनिक हारोल्ड टेरेंस ने 100 साल की उम्र में अपनी 96 वर्षीय प्रेमिका जीन स्वेर्लिन से शादी की। बताया जा रहा है कि पूर्व सैनिक ने शादी डी-डे समुद्र तट पर स्थित एक ‘टाउन हॉल’ में की ।

Update: 2024-06-09 12:29 GMT

Second World War: वो कहते हैं ना प्यार किसी उम्र के साथ खत्म नहीं होता जिसे पूरा होना है वह हो ही जाता है ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें द्वितीय विश्व युद्ध लड़ने वाले अमेरिका के पूर्व सैनिक हारोल्ड टेरेंस ने 100 साल की उम्र में अपनी 96 वर्षीय प्रेमिका जीन स्वेर्लिन से शादी की। बताया जा रहा है कि पूर्व सैनिक ने शादी डी-डे समुद्र तट पर स्थित एक ‘टाउन हॉल’ में की । यह वह जगह है जहां पर यूरोप को एडोल्फ हिटलर के अत्याचार से मुक्ति दिलाने में लड़ाई हुई थी।

शादी में अमेरिका प्रेसिडेंट को भी किया इनवाइट

अमेरिका के पूर्व सैनिक पेरेंट्स और उनकी पत्नी स्वेर्लिन ने अपनी पोशाक भी द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान का ही रखा। जिसमें जीन स्वेर्लिन ने गुलाबी रंग की पोशाक पहनी थी। वहीं, टेरेंस ने हल्के नीले रंग के सूट पहना। दोनों ने अपनी शादी के फंक्शन में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को राजकीय रात्रिभोज के लिए एलिसी पैलेस में आमंत्रित किया था। वहीं शादी के फंक्शन में आए लोगों ने भी द्वितीय विश्व युद्ध के समय की पोशाक पहनी हुई थीं।

शादी को लेकर क्या बोले कपल 

इतने दिन बाद शादी करने की बात को लेकर टेरेंस ने इसे ‘‘अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन’’ बताया और स्वेर्लिन ने कहा, ‘प्यार केवल युवाओं के लिए नहीं हैं।’टेरेंस का कहना है कि वह बुनियादी प्रशिक्षण के लिए मियामी बीच गए और फिर सियोक्स फॉल्स, साउथ डकोटा गए, जहां उन्होंने रेडियो और जमीन से हवा में मार करने वाले 522 सुपरहेटरोडाइन रिसीवर्स के बारे में सीखने में पांच महीने बिताए। 

Tags:    

Similar News