Indore News: इंदौर में फैशन शो के नाम पर अश्लीलता, हिन्दू नाम से शो में भाग ले रहे मुस्लिम युवक, बजरंग दल ने किया हंगामा

Update: 2024-10-20 08:57 GMT

Indore News

Indore News : मध्यप्रदेश। इंदौर के एक फैशन शो में रविवार को बवाल हो गया। आरोप है कि, कुछ मुस्लिम युवक हिन्दू नाम से फैशन शो में भाग लेने पहुंचे थे। इसकी जानकर बजरंग दाल को हुई तो बजरंग दल के कायकर्ता मौके पर -पहुंचे और फैशन शो को रुकवा दिया। बवाल बढ़ता देख पुलिस भी मौके पहुंची और नियमों के उल्लंघन के आरोप में फैशन शो रुकवा दिया।

जानकारी के अनुसार इंदौर के स्काईलाइन में एलिगेंट परिधान नाम से फैशन शो का आयोजन किया जा रहा था। बजरंग दल के जिला सहमंत्री विजय कालखोरा को सूचना मिली कि, फैशन शो के नाम पर अश्लीलता हो रही है। मुस्लिम युवक इस कार्यक्रम में हिन्दू नाम से प्रवेश ले रहे हैं। इसके बाद पुलिस और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फैशन शो रुकवा दिया।

इंदौर में इस फैशन शो का आयोजन दीपिका शर्मा और समता जैन द्वारा किया जा रहा था। पुलिस ने दीपिका शर्मा और समता जैन के खिलाफ 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। तेजाजी नगर पुलिस ने साहिल खान निवासी खरगोन के खिलाफ 151 के तहत एक्शन भी लिया है।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि, फैशन शो के नाम पर अश्लीलता की जा रही थी। एक युवक ने अपना नाम अमन बताया लेकिन आईडी चेक करने पर उसका असली नाम साहिल खान पता चला। हिन्दू संगठनों ने यहां तक आरोप लगाए हैं कि, फैशन शो के बहाने लव - जिहाद को बढ़ावा दिए जाने की साजिश रची जा रही थी।

इस फैशन शो के आयोजकों ने माफ़ी मांगी है। जानबूझकर फैशन शो बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है ऐसे अरोप आयोजकों की ओर से लगाए गए हैं। पुलिस ने दोनों आयोजकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

Tags:    

Similar News