UP News: सरकारी अस्पताल के निरीक्षण में खुली लूट की पोल, 1 की जगह 2 रुपए लेने से विधायक प्रेम सागर पटेल हुए नाराज

Update: 2024-09-16 07:18 GMT

सरकारी अस्पताल के निरीक्षण में खुली मरीजों को लूटने की पोल, विधायक प्रेम सागर पटेल हुए नाराज

महराजगंज, उत्तर प्रदेश।  महराजगंज, उत्तर प्रदेश। महराजगंज के सरकारी जिला अस्पताल में मरीजों को इलाज के नाम पर लूटा जा रहा है। इसकी शिकायत विधायक प्रेम सागर पटेल (MLA Prem Sagar Patel) से की गई थी। शिकायत मिलने के बाद चिकित्सा सुविधाओं का निरीक्षण करने के लिए विधायक प्रेम सागर पटेल अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान अस्पताल में चिकित्सा सुविधाओं का हाल देखकर विधायक प्रेम सागर पटेल भड़क गए। उन्होंने एक चिकित्सा अधिकारी को जमकर फटकार भी लगाई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। यह पूरा मामला मिठौरा ब्लाक क्षेत्र स्थित जगदौर सीएचसी का मामला है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, महराजगंज के सरकारी जिला अस्पताल में मरीजों को इलाज के बजाय बड़े अस्पतालों में रेफर किये जाने और मातृत्व लाभ का अनुदान नहीं मिलने की शिकायत मिली थी। शिकायत के बाद उन्होंने सोमवार को विधायक प्रेम सागर पटेल महराजगंज के सरकारी जिला अस्पताल में निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे।

DM को सस्पेंड कराने वाला विधायक हूँ- विधायक प्रेम सागर

फार्मासिस्ट द्वारा दी जा रही पर्ची के लिए 1 की जगह 2 रुपए लिया जा रहा था। यह देखकर विधायक प्रेम सागर पटेल भड़क गए। बौखलाए विधायक प्रेम सागर पटेल अधिकारियों पर जमकर बरसे। इस घटना का वीडियो वहां मौजूद एक कर्मचारी ने बना लिया। विधायक प्रेम सागर पटेल कहा कि, DM को सस्पेंड कराने वाला विधायक हूँ। याद रखना कलम रख दिया तो निपटारा हो जाएगा।

Tags:    

Similar News