IPL 2025: सस्पेंस हुआ खत्म! इस दिन जारी होगी रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट, जानिए अपडेट

आईपीएल 2025 को लेकर ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा तारीखों की जानकारी सामने आई है। जल्द आईपीएल से जुड़े कार्यक्रम हो सकते हैं।

Update: 2024-09-15 13:47 GMT

IPL 2025 Update : आईपीएल प्रेमियों के लिए बड़ी खबर आईपीएल 2025 के सीजन को लेकर आई है जहां पर रिटेंशन और मेगा ऑक्शन से जुड़े बड़े अपडेट हाल ही में हुए है। इसके चलते अब आईपीएल को लेकर ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा तारीखों की जानकारी सामने आई है। जल्द आईपीएल से जुड़े कार्यक्रम हो सकते हैं।बस इन तारीखों पर आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

कब जारी होगी रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट

जैसा कि, जानते थे आईपीएल 2025 में किन खिलाड़ियों को जगह दी जायेगी और कौन से खिलाड़ी दूसरी टीम का हिस्सा बनेंगे। इसके अनुसार अपडेट है कि 15 नवंबर से पहले आईपीएल में हिस्सा लेने वाली सभी 10 टीमों को अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी होगी। चार खिलाड़ियों को रिटेन करने से कौन सा बड़ा खिलाड़ी किस टीम होंगे इसे लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल और ट्रेविस हेड जैसे दिग्गज खिलाड़ी दूसरी टीमें से खेलते नजर आ सकते हैं।

कब होगा मेगा ऑक्शन

फिलहाल आईपीएल 2025 के लिए मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है जो बेंगलुरु में हो सकता है। बता दें कि आईपीएल 2025 की नीलामी इस साल दिसंबर में होगी। लेकिन इसे लेकर आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है। हर बार की तरह आयोजन भव्य होने वाला है।

Tags:    

Similar News