Morena Accident: कांवड़ियों से भरी ट्रैक्‍टर-ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्‍कर, 2 की मौत, इतने घायल...

मध्यप्रदेश के मुरैना में आज एक ट्रक ने कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिसमें दो कांवड़ियों की मौत होने की खबर सामने आयी है।

Update: 2024-07-29 09:31 GMT

मध्यप्रदेश के मुरैना में आज एक ट्रक ने कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिसमें दो कांवड़ियों की मौत हो गई, जबकि 14 लोगों के घायल होने की खबर सामने आयी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह करीब 5 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 पर हुई, जिसके बाद घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी। अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद कुछ समय के लिए मुख्य मार्ग जाम भी रहा।

मुरैना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अनुराग ठाकुर ने बताया, "ट्रैक्टर-ट्रॉली कांवड़ियों की सहायता के लिए जुलूस के पीछे चल रही थी। सिहोनिया क्षेत्र के दो कांवड़िए भरत लाल शर्मा (37) और रामनरेश शर्मा (26) की मौत हो गई और 14 घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वे फिलहाल खतरे से बाहर हैं। ग्रामीणों द्वारा सड़क पर लगाए गए अवरोध को हटा दिया गया है।"

अतिरिक्त एसपी ने बताया कि कानून-व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। 'कांवड़' वे तीर्थयात्री होते हैं जो हिंदू महीने श्रावण के दौरान शिवलिंगों का 'जलाभिषेक' करने के लिए गंगा से जल लेकर आते हैं।

खबरों के अनुसार, ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार कावड़िए कांवड़ के लिए गंगाजल लेने खड़ियाहार गांव से उत्तर प्रदेश के गंगा घाट सोरों जा रहे थे। उसी दौरान यह मुरैना में यह भयानक हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को ग्वालियर रेफर किया गया है।

Tags:    

Similar News