Bhopal Water Supply: 24 सितंबर को भोपाल के कोलार लाइन से जुड़े 80 इलाकों में नहीं मिलेगा पानी, सप्लाई बाधित

24 सितंबर यानी मंगलवार को प्रशासन ने कोलार क्षेत्र से जुड़े 80 लाखों में पानी की सप्लाई बंद करने का फैसला किया है।

Update: 2024-09-23 17:21 GMT

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी में रहवासियों को बिजली और पानी की समस्या से जूझना पड़ सकता है आने वाले दिन 24 सितंबर यानी मंगलवार को प्रशासन ने कोलार क्षेत्र से जुड़े 80 लाखों में पानी की सप्लाई बंद करने का फैसला किया है।

इसके साथ ही राजधानी के 40 से ज्यादा इलाकों में सुबह 10:00 बजे से 2:00 तक के बीच बिजली बाधित रहेगी। रहवासियों को किसी प्रकार की समस्या ना हो उसके लिए पहले ही सूचना जारी कर दी गई है।

इस वजह से नगर निगम ने लिया फैसला 

बताते चलें कि, भोपाल नगर निगम ने बिजली और पानी की सप्लाई बंद रखने का फैसला लिया है। दरअसल कोलार जलप्रदाय प्रोजेक्ट में सुधार कार्य किया जा रहा है जिसका असर इस व्यवस्था पर रहेगा। मंगलवार सुबह की सप्लाई भी नहीं होगी। ऐसे में हमीदिया रोड, नेहरू नगर, शिवाजी नगर, शाहजहांनाबाद, टीटी नगर जैसे कई बड़े रहवासी इलाके प्रभावित होंगे।

बिजली की यह व्यवस्था रहेगी बाधित

आने वाले दिन मंगलवार को भोपाल वासियों को कई असुविधाओं का सामना करना पड़ेगा। इस परेशानी से बचने के लिए सूचना के अनुसार सभी को 10:00 बजे से पहले काम निपटाने के आदेश जारी किए गए हैं। राजधानी में पानी के अलावा बिजली की समस्या भी हो सकती है। यहां पर 40 से अधिक इलाकों में 5-6 घंटे तक बिजली कटौती को करने का फैसला किया है।

Tags:    

Similar News