IND vs SA T20 World Cup: टीम इंडिया से पीएम मोदी ने की फोन पर बात, कोच राहुल द्रविड़ का जताया आभार, खिलाड़ियों के लिए कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोहित शर्मा को उनकी शानदार कप्तानी के लिए बधाई दी साथ ही उनके टी20 करियर की सराहना भी की।

Update: 2024-06-30 04:49 GMT

PM Modi Talks Indian Cricket Team: टी20 विश्व कप 2024 में शानदार जीत के बाद भारतीय टीम को दुनिया भर से बधाई मिल रही है। शनिवार देर रात टीम इंडिया की जीत के तुरंत बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुशी जाहिर की और टीम के साथ - साथ पूरे देशवासियों को बधाई दी। अब रविवार सुबह उन्होंने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को फोन किया और जीत की बधाई दी। गौरतलब है कि वन डे विश्व में हार मिलने के बाद पीएम मोदी रोहित के दिग्गजों पास गए थे और उनका हौसला बढ़ाया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोहित शर्मा को उनकी शानदार कप्तानी के लिए बधाई दी साथ ही उनके टी20 करियर की सराहना भी की। उसके बाद पीएम मोदी ने फाइनल में विराट कोहली की पारी और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान की सराहना की।

पीएम ने भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए राहुल द्रविड़ का भी आभार जताया। उन्होंने हार्दिक पांड्या के अंतिम ओवर और सूर्यकुमार यादव के कैच की सराहना की। उन्होंने जसप्रीत बुमराह के योगदान की भी खूब तारीफ की।

Tags:    

Similar News