Kalyan Banerjee Injured: वक्फ जेपीसी की बैठक के दौरान हुई हाथापाई, टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी घायल

Update: 2024-10-22 09:31 GMT

वक्फ जेपीसी की बैठक के दौरान हुई हाथापाई, टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी घायल

Waqf JPC Meeting Kalyan Banerjee Injured : नई दिल्ली। संसद में वक्फ जेपीसी की बैठक के दौरान हाथापाई हो गई। बात यहां तक पहुंच गई कि, टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी घायल हो गए। उनके हाथ में टांके लगाने पड़ गए। स्थिति यह हो गई कि, जेपीसी की बैठक को कुछ देर तक रोकना भी पड़ा। जानकारी सामने आई है कि, कल्याण बनर्जी और भाजपा सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय के बीच यह झड़प हुई थी।

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, भाजपा सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय से बहस करते हुए टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने वहां रखी पानी की बोतल उठाई और मेज पर दे मारी और दुर्घटनावश खुद को चोट पहुंचा ली। उन्हें तुरंत प्राथमिक इलाज दिया गया लेकिन इस झड़प के कारण बैठक बीच में ही रोक दी गई।

जानकारी के अनुसार, संसद परिसर में हुई इस बैठक में रिटायर्ड जज, अधिवक्ता और बुद्धिजीवी मौजूद थे। चर्चा के बीच कल्याण बनर्जी अचानक खड़े होकर बोलने लगे। इसके पहले भी वे कई बार बोल चुके थे। इसी बैठक में मौजूद भाजपा सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय ने कल्याण बनर्जी द्वारा बीच में बोलने पर आपत्ति जताई। इसके बाद अभिजीत गंगोपाध्याय और कल्याण बनर्जी के बीच जमकर बहस हुई।

दोनों सांसदों ने एक दूसरे को अपशब्द कहे और फिर कल्याण बनर्जी ने बोतल उठाकर पटक दी जिससे उन्हें चोट आ गई। अभी तक दोनों सांसदों ने इस विवाद पर कोई बयान जारी नहीं किया है न ही किसी तरह की शिकायत की गई है।

Similar News