Delhi CM Oath Ceremony: दिल्ली के नए सीएम का शपथ ग्रहण अधर में अटका, नहीं पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री की ये फाइल

मंत्री आतिशी मार्लेना को नई सीएम के रूप में जिम्मेदारी दी जाने वाली है। उससे पहले नए शपथ ग्रहण को लेकर बड़ा सस्पेंस सामने आया है।

Update: 2024-09-20 16:31 GMT

Delhi New CM: भारत की राजधानी दिल्ली में पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद मंत्री आतिशी मार्लेना को नई सीएम के रूप में जिम्मेदारी दी जाने वाली है। उससे पहले नए शपथ ग्रहण को लेकर बड़ा सस्पेंस सामने आया है, जिसके अनुसार माना जा रहा है कि 21 सितंबर को होने वाले शपथ ग्रहण का कार्यक्रम इस बड़ी वजह से टल सकता है।

अभी तक नहीं पहुंची इस्तीफे की फाइल

बताया जा रहा है, पूर्व मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कुछ दिन पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इधर रिपोर्ट मिल रही है कि, सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे वाली फाइल उपराज्यपाल के दफ्तर तक नहीं पहुंची है और वहीं पर दिल्ली की नई सीएम आतिशी के शपथ को लेकर भी फाइल नहीं पहुंची है। इस वजह से शपथ ग्रहण कार्यक्रम को टाला जा सकता है लेकिन अब तक इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

21 सितंबर की तारीख थी तय 

बता दें कि, दिल्ली के नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण कार्यक्रम 21 सितंबर को आयोजित किए जाने की तारीख तय की गई थी। जिसके साथ ही खबर यह भी थी कि, नई सरकार की अध्यक्षता में विधानसभा का सत्र 26-27 सितंबर को बुलाया जा सकता हैं। इन सभी चीजों पर फिलहाल कोई स्पष्ट जानकारी नहीं आई है। बता दें कि, दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी के साथ कैबिनेट मंत्री भी शपथ लेने वाले है। इनमें गोपाल राय, कैलाश गहलोत, सौरभ भारद्वाज और इमरान हुसैन के नाम सामने आए है।

Tags:    

Similar News