Raipur Factory Fire Incident: कार्टन फैक्ट्री में लगी भीषण आग , झुलसकर दो महिला की मौत

भीषण गर्मी के बीच कार्टन फैक्ट्री में आग लगने से हादसा हो गया है जिसमें झुलसकर दो महिला कर्मचारियों की मौत हो गई।

Update: 2024-05-29 15:21 GMT

Raipur Factory Fire Incident: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां भीषण गर्मी के बीच कार्टन फैक्ट्री में आग लगने से हादसा हो गया है जिसमें झुलसकर दो महिला कर्मचारियों की मौत हो गई। बताया जा रहा घटना के दौरान फैक्ट्री के अंदर 5 पुरुष और 2 महिला कर्मचारी काम कर रहे थे तब ही हादसा हो गया।

कैसे हुआ हादसा

यह घटना राजधानी रायपुर के गोंदवारा स्थित कार्टन फैक्ट्री में शाम 4 बजे के करीब हुआ था। उस दौरान कार्टन फैक्ट्री के अंदर 5 पुरुष और 2 महिला कर्मचारी काम कर रहे थे अचानक आग लगने से अफरा - तफरी मच गई थी। फैक्ट्री के पुरुष कर्मचारियों ने भागकर जान बचाई थी महिला कर्मचारी आग की चपेट में आ गई जिसमें झुलसने से मौत हो गई है। घंटों मशक्कत के बाद दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया. आग बुझाने के लिए दमकल की करीब पांच गाड़ियों को बुलाया गया था।मृतक महिलाओं की शिनाख्त नहीं की जा सकी है. दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में पुलिस जुटी है।पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है. मृतक महिलाओं की शिनाख्त नहीं की जा सकी है.

भीषण गर्मी का बढ़ रहा है प्रकोप

 भीषण गर्मी का प्रकोप भारत के हर हिस्से में देखा जा रहा है। महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश और गुजरात में लू के थपेड़े पड़ रहे है और तापमान बढ़ रहा है । 

Tags:    

Similar News