पश्चिम बंगाल: सिलीगुड़ी की महिला ASI का वीडियो वायरल, नशे की हालत में की शर्मनाक हरकत…

Update: 2024-10-25 08:56 GMT

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक महिला पुलिस अधिकारी गश्त के दौरान नशे की हालत में सड़क पर एक महिला के साथ गलत हरकत करते नजर आ रही है।

बताया जा रहा है कि यह अधिकारी तान्या रॉय हैं, जो सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस में सहायक उप निरीक्षक (ASI) के पद पर तैनात हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मौके पर मौजूद लोग उन पर नशे में होने का आरोप लगा रहे हैं, तभी ASI रॉय अचानक एक महिला को किस करने की कोशिश कर रही है।

क्या है मामला?

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए 'गुलाबी पुलिस वैन' चलाई है, जो शहर में नियमित गश्त करती है। बुधवार रात को गश्त के दौरान गुलाबी वैन ने गलती से एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिसके बाद कई स्थानीय महिलाएं घटना स्थल पर इकट्ठा हो गईं।

महिलाओं ने ASI तान्या रॉय पर नशे में होने का आरोप लगाया, जिसके बाद अधिकारी ने यह विवादास्पद हरकत की।

पूर्व में भी लगा है नशे में होने का आरोप

सूत्रों के मुताबिक, ASI तान्या रॉय को पहले भी नशे की हालत में ड्यूटी करने के आरोप में पुलिस लाइन में ट्रांसफर किया गया था। यह घटना पुलिस विभाग में अनुशासन और महिला सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता को लेकर सवाल खड़े कर रही है।

पुलिस विभाग द्वारा कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, परंतु इस वीडियो के सामने आने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की मांग बढ़ गई है।

Tags:    

Similar News