तीन बच्चों के साथ पत्नी को निकाला घर से बाहर, गर्लफ्रेंड संग लिव-इन में रह रहा है पति

ग्वालियर जनसुनवाई में पति पत्नी और वो का मामला सामने आया है। ग्राम क्टिोरा निवासी पीड़िता आरती को उसके पति प्रकाश ने दो साल पहले बच्चों सहित घर से निकाल दिया था।

Update: 2023-08-08 13:05 GMT

ग्वालियर। ग्वालियर एसपी ऑफिस जनसुनवाई में पति पत्नी और वो का  मामला सामने आया है। आरती को उसके पति प्रकाश ने दो साल पहले बच्चों सहित घर से निकाल दिया था। ग्राम क्टिोरा निवासी पीड़िता आरती ने बताया कि उसकी शादी को 7 साल हो चुके हैं। और उसके तीन बच्चे भी हैं लेकिन पति प्रकाश उसे साथ रखने से मना कर रहा है। वह बार-बार मायके से दो लाख रूपए और चार पहिया वाहन लाने को कहता है। लेकिन मेरे माता-पिता पर इतना पैसे नहीं कि ससुराल वालों की मांगों को पूरा कर सके। इसलिए पति प्रकाश ने मुझे छोड़ सोनम नाम की लड़की को घर में रखा हुआ है। किसी भी थाने में मेरी सुनवाई नहीं हो रही हैं।

पिता हाथ जोड़ ससुराल वालों से कर चुका विनती-

पीड़िता आरती के पिता ने बताया कि वह दो साल से लगातार बेटी के ससुराल पक्ष से हाथ जोड़कर विनती कर चुके हैं। कि बेटी को उसके बच्चों के साथ अपना ले। क्योंकि बिना पति के मेरी बेटी कहां जाएगी। मेरे साथ छह बेटियों का साथ है। बेटी के ससुराल पक्ष के लोग मेरे बेट और बेटियों से मारपीट करते हैं। थाने में शिकायत करने जाएं तो थानेदार भी मारपीट कर भगाते हैं।

Tags:    

Similar News