Gwalior News: पहले किया खुद का अपरहण, फिर रची उसकी झूठी कहानी, फिर अपने ही पत्नी से मांगी 40 लाख की फिरौती, जानिए कैसे उठा सच से परदा

शिवशंकर रावत ने राजस्थान के करौली में एक शादी में शामिल होने के लिए अपने विभाग से तीन दिन की छुट्टी ली थी।

Update: 2024-06-13 10:18 GMT

Gwalior News: मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक मजेदार घटना सामने आई है, जहां एक सिपाही ने कथित तौर पर खुद के अपहरण की साजिश रची और अपनी पत्नी से 40 लाख रुपये मांगे। जब पुलिस ने उसे उसके चाचा के घर पर पाया तो उसकी पत्नी हैरान रह गई। सिपाही शिवशंकर रावत ने फिरौती मांगने के लिए नए नंबर से कॉल भी किया। पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन करौली में ट्रेस की, जहां उसे बस स्टैंड के पास एक घर में सोते हुए पाया।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर लक्ष्मी रावत नाम की महिला सबलगढ़ थाने पहुंची और खुद को निरार थाने के सिपाही शिवशंकर रावत की पत्नी बताया। लक्ष्मी ने रोते हुए बताया कि उसके पति का अपहरण कर लिया गया है और अपहरणकर्ता उसे छोड़ने के लिए 40 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं और फिरौती न देने पर शव के टुकड़े-टुकड़े कर भेजने की धमकी दे रहे हैं।

शुरुआत में पुलिस को लगा कि यह अपहरण का असली मामला है। उन्होंने कांस्टेबल के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की और करौली पहुंचे। वहां कांस्टेबल अपने चाचा के घर में अपने दोस्त के साथ सोता हुआ मिला। पुलिस ने फिरौती के लिए कॉल करने वाले मोबाइल को जब्त किया तो पता चला कि वह शिवशंकर रावत का है। पता चला कि शिवशंकर और उसके दोस्त ने लक्ष्मी से फिरौती मांगने के लिए अपनी आवाज बदली थी। अन्य पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार शिवशंकर रावत राजस्थान के करौली में एक शादी में शामिल होने के लिए अपने विभाग से तीन दिन की छुट्टी लेकर गया था। इस दौरान उसने अपनी पत्नी को फोन कर अपहरण की झूठी कहानी गढ़ी। अपहरण की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

Tags:    

Similar News