Morena News: एमपी अजब है सबसे गजब है..शिक्षकों की मौजूदगी में धड़ल्ले से नकल, तहसीलदार के औचक निरीक्षण में घोटाले का पर्दाफाश, देखें वीडियो

तहसीलदार के औचक निरीक्षण में घोटाले का पर्दाफाश (देखें) तहसीलदार ने कहा कि स्कूल को नोटिस भेजा जाएगा और आगे की जांच के बाद इस संबंध में जीवाजी विश्वविद्यालय को विस्तृत रिपोर्ट भेजी जाएगी।

Update: 2024-06-29 10:30 GMT

Morena News: मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जहां कॉलेज के छात्र परीक्षा केंद्र पर खुलेआम नकल करते पकड़े गए। निरीक्षण के लिए तहसीलदार कक्षा में पहुंचे और छात्रों को गाइडबुक से उत्तर कॉपी करते देख दंग रह गए।

पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और अब वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मुरैना के केएस हायर सेकेंडरी स्कूल के एक परीक्षा केंद्र पर रिकॉर्ड किया गया। यहां शनिवार को जीवाजी विश्वविद्यालय, ग्वालियर द्वारा आयोजित बीए (बैचलर ऑफ आर्ट्स) और बीएससी (बैचलर ऑफ साइंस) की परीक्षा में छात्र शामिल हुए। परीक्षा सुबह 9 बजे शुरू हुई और दोपहर 12 बजे तक चली। इस दौरान तहसीलदार ज्योति लक्षाकार ने मौके पर जाकर देखा कि कोई अनुचित व्यवहार तो नहीं हो रहा है, लेकिन वे यह देखकर हैरान रह गए कि छात्र शिक्षकों की मौजूदगी में भी किताबों से उत्तर लिख रहे थे।

छात्रों ने मांगी माफी

कक्षा में हड़कंप मच गया, क्योंकि कैमरे और तहसीलदार को देखकर छात्र किताबें और पेपर छिपाने की कोशिश करने लगे। कुछ छात्रों ने कान पकड़कर तहसीलदार से माफी भी मांगी। तहसीलदार लक्षाकार ने दावा किया कि प्रिंसिपल से लेकर शिक्षक और अन्य स्टाफ तक पूरा स्कूल प्रशासन इस अपराध में शामिल है। उन्होंने कहा कि स्कूल को नोटिस दिया जाएगा और आगे की जांच के बाद इस संबंध में जीवाजी यूनिवर्सिटी को विस्तृत रिपोर्ट भेजी जाएगी।

Tags:    

Similar News