MP News: भयावह घटना, आखों के सामने ही जल गया पूरा संसार, छटपटा कर रह गए लोग

Morena VillageFire: यह घटना नूराबाद पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले लाभन पुरा जाटव गांव में हुई।

Update: 2024-06-11 12:05 GMT

Morena VillageFire: मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में मंगलवार को एक रिहायशी इलाके में आग लग गई। आग की लपटें तेजी से आसपास के तीन घरों तक फैल गईं। इस भीषण आग के पीछे का कारण अभी भी अज्ञात है।

एक घर में फंसी बहादुर महिला ने तेजी से दीवार से छलांग लगाई और अपनी जान बचाई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी साड़ी को बाधा बनने दिए बिना तेजी से दीवार पर चढ़ती और दूसरी तरफ छलांग लगाती नजर आ रही है। यह घटना नूराबाद पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले लाभन पुरा जाटव गांव में हुई।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दिन में जिले के लाभन पुरा जाटव गांव में स्थित कई घरों में से एक में आग लग गई। आग तेजी से एक-दूसरे के करीब स्थित तीन अन्य घरों में फैल गई। एक घर में फंसी महिला को पीछे का दरवाजा तोड़कर ऊंची दीवार फांदकर भागना पड़ा, ताकि वह धधकती आग से बच सके। मौके पर मौजूद लोगों और गांव के लोगों ने दमकल विभाग को फोन किया और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाने में काफी समय और मशक्कत करनी पड़ी। सूत्रों का कहना है कि आग से लाखों रुपए का घरेलू सामान, कपड़े और किराने का सामान जलकर खाक हो गया है।

Tags:    

Similar News