Bhopal News: भोपाल में चार साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत, शरीर पर चोट के निशान, VHP के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

Update: 2024-10-16 13:34 GMT

Obscene Act with a 4 year-old girl in Bhopal

Obscene Act with a 4 year-old girl in Bhopal : मध्य प्रदेश की राजधानी से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक ट्यूशन पढ़ने जाने वाली चार साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत की गई है। बच्ची की मां ने ट्यूशन टीचर के बेटे पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए है। इस मामले को लेकर VHP के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय थाने में हंगामा किया और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। यह पूरा मामला भोपाल के बागसेवनिया क्षेत्र का है। 

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, बीते दिन मंगलवार 15 अक्टूबर 2024 की शाम को रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने गई थी। ट्यूशन से लौटी तो रो रही थी। बच्ची की मां ने पूछा तो कुछ जवाब नहीं दे पा रही थी। बच्ची के शरीर पर भी चोट के निशान थे। दूसरे दिन सुबह बच्ची की मां ने यह बात पड़ोसियों को बताई। ये जानकारी विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं तक पहुंची। इसके बाद कार्यकर्ता बुधवार 16 अक्टूबर को बच्ची और उसकी मां को बागसेवनिया थाने लेकर पहुंचे। यहां आरोपी पर एफआईआर और गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

आरोपी पर सख्त कार्रवाई होना चाहिए

VHP कार्यकर्ता ने बताया कि, बच्ची गरीब परिवार की है। मां घरों में काम करती है। पिता नहीं हैं। पास में रहने वाले दूसरे समुदाय की एक महिला ट्यूशन पढ़ाने का काम करती है। बच्ची यहीं पढ़ती है मंगलवार को ट्यूशन से आने के बाद बच्ची रो रही थी। बच्ची के शरीर पर खरोंच के निशान मिले। बच्ची की मां को ट्यूशन टीचर के बेटे पर शक है। आरोपी पर सख्त कार्रवाई होना चाहिए।

मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर होगी आगे कार्रवाई

डीसीपी संजय कुमार ने कहा है कि बच्ची को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी (CWC) की टीम के साथ मेडिकल के लिए रवाना किया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।


Tags:    

Similar News