युवकों ने विवाहिता के साथ कई दिन तक किया दुष्‍कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

थाना कोतवाली क्षेत्र के एक कस्बा की रहने वाली 22 वर्षीय विवाहिता अपने मायके में रह रही थी। वह 4 फरवरी को बाजार सुबह सब्जी लेने गई थी। जहां से दो लोग उसे बहला फुसलाकर घर बुला ले गए और बंधक बना लिया। इस दौरान युवकों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया।

Update: 2024-02-12 09:45 GMT

बाराबंकी। जनपद में विवाहिता को दो युवक बहला फुसलाकर घर ले गए और फिर बंधक बनाकर कई दिन तक सामूहिक दुष्‍कर्म किया। किसी तरह वह उनके चंगुल से छूट कर घर पंहुची और अपनी मां को घटना की पूरी जानकारी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के यहां दबिश दी और एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया।

थाना कोतवाली क्षेत्र के एक कस्बा की रहने वाली 22 वर्षीय विवाहिता अपने मायके में रह रही थी। वह 4 फरवरी को बाजार सुबह सब्जी लेने गई थी। जहां से दो लोग उसे बहला फुसलाकर घर बुला ले गए और बंधक बना लिया। इस दौरान युवकों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। इस बीच परिजनों ने महिला की काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। बीती 10 फरवरी की शाम को किसी तरह बंधक मुक्त होकर महिला घर लौटी और उसने मां को सामूहिक दुष्कर्म की घटना अंजाम दिए जाने की जानकारी दी। मां उसे रविवार सुबह थाने लेकर पहुंची और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की धरपकड़ के लिए दबिश दी। आरोपितों में एक अनवारुल उर्फ़ बाबा खां पकड़ लिया गया। जबकि दूसरा आरोपी अरमान फरार है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में लगी हुई हैं। कोतवाल रत्नेश पांडेय ने बताया कि महिला के साथ बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित अनवारुल उर्फ़ बाबा खां को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। 

Tags:    

Similar News