NaMo App पर भाजपा ने शुरू किया 'जन मन सर्वे', प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से मांगा सांसदों का फीडबैक

सर्वे में सरकार के प्रदर्शन और स्थानीय सांसद के बारे में लोगों से राय ली जाएगी.

Update: 2023-12-19 14:40 GMT

नईदिल्ली।  देश में होने वाले लोकसभा चुनाव में करीब 90 दिन बचे है।  इससे पहले तीसरी बार सत्ता में पहुंचने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो एप और जनमन सर्वे शुरू किया है।  इस सर्वे में प्रधानमंत्री ने जनता से भारत की विकासात्मक यात्रा पर अपनी राय देने के लिए कहा है। साथ ही अपने क्षेत्रीय सांसदों के काम का फीडबैक देने के लिए आग्रह किया है। 


माना जा रहा है कि जनता से मिलने वाले फीडबैक के आधार पर आगामी चुनाव में सांसदों के टिकट तय होंगे।  प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर पोस्ट इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'भारत की विकासात्मक यात्रा पर आपकी कोई राय है? कौन सी योजनाएं और परियोजनाएं आपको सबसे अधिक उत्साहित करती हैं? अपने स्थानीय सांसद के बारे में कोई फीडबैक देना चाहते हैं? आपके क्षेत्र में लोकप्रिय नेता कौन हैं इस बारे में कोई सुझाव है? तो फिर NaMo ऐप पर #JaManSurvey बिल्कुल आपके लिए है. इसमें हिस्सा लीजिए'.

 सर्वे में ऐसे हो शमिल - 

  • सर्वे में हिस्सा लेेने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट https://nm-4.com/janmansurvey पर लॉग इन करें।  
  • ‘Jan Man Survey’ में भाग लेने के लिए NaMo ऐप डाउनलोड करने, लॉग इन करने और अपनी बहुमूल्य जानकारी साझा करने के लिए आमंत्रित किया जाता है.
  • इस सर्वे में कोई भी व्यक्ति अपना नाम, मोबाइल नंबर, शहर और संसदीय क्षेत्र आदि का ब्योरा भरकर पंजीयन करा सकता है।


Tags:    

Similar News