77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में इस अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड के बादशाह, इटालियन भाषा में दिया धन्यवाद

स्विटजरलैंड में आयोजित हो रहे 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के दौरान बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को पार्डो अल्ला कैरियरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

Update: 2024-08-11 14:02 GMT

Actor Shahrukh Khan: स्विटजरलैंड में आयोजित हो रहे 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के दौरान बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को पार्डो अल्ला कैरियरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस अवॉर्ड को मिलने के बाद एक्टर ने इटेलियन भाषा में अभिवादन किया। इस दौरान एक्टर ने प्रयास किए लेकिन वे भाषा को सही से नहीं बोल पाए।

अवार्ड लेते वीडियो आया सामने 

आपको बताते चलें, इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में अवॉर्ड प्रेजेंटर शाहरुख को अवॉर्ड देते नजर आए हैं। अवॉर्ड लेने के बाद जैसे ही शाहरुख ने माइक पर शुक्रिया अदा किया, वैसे ही पूरा इवेंट तालियों और फैंस को शोर से गूंज उठा। इस दौरान अवार्ड लेते ही मजाकिया लहजे में कहा कि, अवॉर्ड काफी भारी है और कार्ड में पढ़ते हुए इटालियन भाषा बोलने की कोशिश की। शाहरुख ठीक से नहीं बोल सके, जिसे देखकर हर कोई हंस पड़ा।

शाहरुख खान ने खाने की तारीफ की 

आपको बताते चलें कि, इटालियन खाने की तारीफ करते हुए कहा कि, उन्होंने पास्ता और पिज्जा बनाना सीखा है। इसी के साथ शाहरुख ने इटालियन भाषा में कुछ रेसिपी के नाम भी लिए। साथ ही शाहरुख ने कहा कि उनके साथ मंच पर मौजूद शख्स जनरल अजारो दिन भर से उन्हें सूंघकर ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने कौन सा परफ्यूम इस्तेमाल किया है।

Tags:    

Similar News