Haryana Bribe Case: HCS अधिकारी मीनाक्षी दहिया गिरफ्तार, एक लाख रुपए की ली थी रिश्वत

Update: 2024-09-21 06:53 GMT

HCS officer Meenakshi Dahiya Arrested : हरियाणा। हरियाणा की महिला कर्मचारी मीनाक्षी दहिया को एंटी करप्सन ब्यूरो (ACB ) ने एक लाख रुपए की रिश्वत लेने के केस में शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। ACB ने आरोपी महिला अधिकारी को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी महिला अधिकारी बीते 5 महीने से इस केस में फरार चल रही थी। 

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला इसी साल की 29 मई का है। रिश्वत लेने के मामले में एसीबी ने फिशरी डिपार्टमेंट में तैनात महिला अधिकारी मीनाक्षी दहिया के कुक और अन्य कर्मचारी को गिरफ्तार किया था। आरोप है कि मीनाक्षी दहिया (Meenakshi Dahiya) ने कुक के जरिये एक लाख रुपये की रिश्वत ली थी।

मामला सामने आने के बाद से मीनाक्षी दहिया (Meenakshi Dahiya) फरार चल रही थी और मीनाक्षी ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका लगाई थी जिसे 14 सितंबर को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट (Punjab and Haryana High Court) ने याचिका खारिज कर दिया था। रिश्वत लेने के दौरान मीनाक्षी दहिया जिला मतस्य अधिकारी के पद पर तैनात थी। 

मीनाक्षी 5 महीने से थी फरार

रिश्वत लेने की आरोपी एचसीएस ऑफिसर मीनाक्षी दहिया 5 महीने से फरार चल रही थी। मिनाक्षी की गिरफ्तारी के लिए ACB की टीम लगातार दबिश दे रही थी। ACB अधिकारी ने बताया कि इस मामले में वॉट्सऐप कॉल पर बातचीत के दौरान शिकायतकर्ता के मोबाइल में खास डिवाइस भी लगाई गई थी, जिससे पूरी कॉल रिकॉर्ड हो गई। 

Tags:    

Similar News