Rakhi Online Gift Delivery: अब भाई को ऑनलाइन राखी और गिफ्ट भेजना हुआ आसान, इन प्लेटफॉर्म को जान लीजिए आप

रक्षाबंधन आप उन्हें ऑनलाइन की राखी भेजने वाले हैं तो आपको आज हम ऐसे कुछ प्लेटफार्म के बारे में जानकारी देंगे जो डिस्काउंट पर डिलीवरी करते हैं।

Update: 2024-08-11 17:06 GMT

Rakhi Online Gift Delivery: जैसा कि हम जानते हैं, रक्षाबंधन का त्यौहार आने में बस एक हफ्ता ही बचा है वहीं इससे पहले ही बहनों और भाइयों ने गिफ्ट और राखी की तैयारियां शुरू कर दी है। अगर आपका भी कोई भाई आपकी बहन दूर रहते हैं और इस रक्षाबंधन आप उन्हें ऑनलाइन की राखी भेजने वाले हैं तो आपको आज हम ऐसे कुछ प्लेटफार्म के बारे में जानकारी देंगे जो डिस्काउंट पर डिलीवरी करते हैं। कई बार तो आपको फ्री डिलीवरी भी मिल जाती है। 

igp के जरिए नेशनल और इंटरनेशनल डिलीवरी

इस ऑनलाइन डिलीवरी प्लेटफार्म के जरिए आप दुनिया के किसी भी कोने में नेशनल और इंटरनेशनल डिलीवरी भी करा सकते हैं इसे लेकर जगह के हिसाब से डिलीवरी चार्ज और एक्सप्रेस डिलीवरी चार्ज अलग-अलग हो सकते हैं. इस पर आपको फ्री डिलीवरी (स्टैंडर्ड) का ऑप्शन भी मिल रहा है। अगर आप इस प्लेटफार्म के जरिए राखी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक से बढ़कर एक राखियां, स्वीट्स मिल जाएगी।

fnp (FERNS N PETALS)

रक्षाबंधन के मौके पर विदेश में बैठे अपने भाई को ऑनलाइन राखी की डिलीवरी कर सकते हैं। यहां पर आपको जो गिफ्ट सलेक्ट करना चाहते हैं वो सलेक्ट करना है. इसके बाद यहां पर डिलीवरी लोकेशन सलेक्ट करनी है इंडिया या इंडिया के बाहर जो भी कंट्री हो। वहां buy Now के ऑप्शन पर क्लिक करते है तो गिफ्ट आपके नाम से सिलेक्ट हो जाएगा। अगर प्लेटफार्म के जरिए भारत में ही राखी भेजना चाह रहे हैं तो आपको यह प्लेटफॉर्म 12% की छूट भी देता है।

Flower Aura

राखी भेजने के लिए इस प्लेटफार्म के जरिए आपको भारत के अंदर ही यह सुविधा प्रदान होती है।इस पर राखी की शुरुआती कीमत मात्र 199 रुपये है. इसके जरिए आप इंडिया ही नहीं इंडिया के बाहर भी डिलीवरी करा सकते हैं. अलग-अलग राखी डिजाइन, गिफ्ट्स ऑप्शन मिल रहे हैं।

Tags:    

Similar News