Rajasthan Hospital Bomb Threat: राजस्थान में अस्पतालों को आया मेल, लिखा - सब मारे जाएंगे, मच गया हड़कंप

Update: 2024-08-18 06:17 GMT

Rajasthan Hospital Bomb Threat

Rajasthan Hospital Bomb Threat : राजस्थान के जयपुर में कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अस्पतालों को सुबह 7 बजे ई-मेल मिला। जिन अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, उनमें सीके बिड़ला अस्पताल और मोनिलेक अस्पताल शामिल हैं। सूचना मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ता अस्पताल पहुंच गया।

अज्ञात द्वारा भेजे गए मेल में लिखा गया है कि, 'मैंने अस्पताल भवन में बम रखे। बम अस्पताल के बिस्तरों के नीचे और बाथरूम में छिपाए गए हैं। इमारत के अंदर का प्रत्येक व्यक्ति मारा जाएगा या अपने अंग खो देगा। तुममें से कोई भी नहीं बचेगा। तुम सब खून के तालाब में समा जाओगे, तुम सब मौत के अलावा कुछ भी पाने के लायक नहीं हो। इस नरसंहार के पीछे आतंकवादी "चिंग और कल्टिस्ट" का हाथ है।'

राजस्थान के जयपुर में भी कई अस्पतालों को बम रखे जाने की सूचना मिली थी। मामले पर एक्शन लेते हुए पुलिस और एटीएस की टीम ने कई अस्पतालों की जांच की। पुलिस को अस्पताल में किसी प्रकार की कोई संदिग्ध वास्तु नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। पुलिस उस आईपीए एड्रेस की तलाश कर रही है जिससे यह मेल भेजा गया है।

बता दें कि, देश भर में पहले भी कई स्कूलों, एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बीते दिनों हैदराबाद के एक मॉल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। कई दिनों से मेल के जरिए धमकी देने का सिलसिला जारी है। पुलिस को शक है कि यह किसी की शरारत हो सकती है।

Tags:    

Similar News