मुंबई में एटीएस ने 6 बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया

एटीएस टीम को मुंबई में विभिन्न इलाकों में छिप कर बांग्लादेशियों के रहने की जानकारी मिली थी। एटीएस की टीम ने मुंबई पुलिस के साथ शनिवार रात वाडीबंदर के बीपीटी रोड पर से 36 वर्षीय महिला अमीना शेख को गिरफ्तार किया।

Update: 2024-02-12 07:13 GMT

मुंबई। एंटी टेरेरिस्ट स्कॉड (एटीएस ) टीम ने मुंबई में अलग-अलग जगहों से अवैध तरीके से रह रहे 6 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक महिला भी शामिल है। ये कार्रवाई तीन स्‍थानों पर की गई।

एटीएस टीम को मुंबई में विभिन्न इलाकों में छिप कर बांग्लादेशियों के रहने की जानकारी मिली थी। एटीएस की टीम ने मुंबई पुलिस के साथ शनिवार रात वाडीबंदर के बीपीटी रोड पर से 36 वर्षीय महिला अमीना शेख को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ के बाद एटीएस की टीम ने रविवार को अन्य पांच बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। इन सबकी पहचान अमीना उमर फारुक शेख, इमरान आलम शेख, तमजीत शौकत मुल्ला, अलामिन जावेद सरदार, हसन नूरी इस्लाम मोरल और सुकेराली खालेक मंडल के रूप में की गई है।

अब तक जांच में पता चला है कि ये सभी बांग्लादेशी नागरिक हैं और बांग्लादेश में बेरोजगारी और भुखमरी के कारण सभी भारत भाग आए थे। एटीएस की टीम इन सभी से गहन छानबीन कर रही है।

Tags:    

Similar News