Swati Maliwal Case Vibhav Kumar Arrest: अरविंद केजरीवाल के पूर्व PS बिभव कुमार गिरफ्तार, पुलिस ने विभव को सीएम आवास से उठाया

अरविंद केजरीवाल के पूर्व PS बिभव कुमार गिरफ्तार

Update: 2024-05-18 07:33 GMT

Swati Maliwal Case Vibhav Kumar Arrest: स्वाति मालीवाल से जुड़े मारपीट मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व सचिव विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने कुछ देर पहले ही सीएम आवास गिरफ्तार कर लिया है। कुमार पर ये आरोप है कि उन्होंने स्वाति मालीवाल से मारपीट की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि विभव दिल्ली से बाहर नहीं बल्कि केजरीवाल के घर पर मौजूद हैं, सूचना के बाद पुलिस ने विभव को गिरफ्तार कर लिया और अब उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा है।  पुलिस विभव कुमार को लेकर पुलिस लाइन्स थाने पहुँची है। यहां उनसे पूछताछ की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांंसद स्वाति मालीवाल ने यह आरोप लगाया है कि उनके साथ मुख्यमंत्री निवास में केजरीवाल के सचीव विभव कुमार ने मारपीट की है, उन्होंने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री निवास पहुंची तो वे वह कमरे में आ धमके और गाली-गलौज करने लगे। जिसके बाद उन्होंने उनके चेहरे पर 7-8 बार थप्पड़ मारने और उनकी छाती, पेट और संवेदनशील हिस्सों पर वार करने का आरोप लगाया गया। पुलिस ने स्वाति के बयान को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ''बिभव आया और गाली-गलौज करने लगा और बिना उकसावे के थप्पड़ मारता रहा।'' स्वाति ने शोर मचाया और कहा 'मुझे जाने दो', लेकिन वह मुझे लगातार पीटता रहा और हिंदी में गालियां देता रहा। उसने धमकी दी, 'हम देखेंगे, हम इससे निपट लेंगे।' मैंने उसे बताया कि मैं मासिक धर्म से गुजर रही हूं और काफी दर्द में हूं , उससे विनती करते हुए कि मुझे अकेला छोड़ दो।

स्वाति का नया वीडियो आया सामने

इसी मामले में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, ये वीडियो मुख्यमंत्री निवास का बताया जा रहा है वीडियो में देखा जा रहा है कि स्वाति मालीवाल को महिला गार्ड सीएम आवास से बाहर लेकर आ रही हैं, इसी बीच वह महिला सेक्योरिटी गार्ड का हाथ झटकती नजर आ रही हैं। बता दें कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल ने बीते दिनों मुख्यमंत्री निवास पर हुई मारपीट को लेकर पुलिस में शिकायत की है। मालीवाल ने अपनी शिकायत में कहा मुख्यमंत्री के सचिव बिभव कुमार ने मुझे 7-8 बार थप्पड़ मारे, घसीटा और सीने पर लात मारी, फिर इसके बाद मैं वहां से भागने में सफल रही और मैं पुलिस को फोन को फोन कर उनसे मदद मांगने की कोशिश की है।

सीएम धामी ने भी केजरीवाल पर साधा निशाना

स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, "जिस मुख्यमंत्री आवास में विकास की योजनाएं बननी चाहिए थीं, दिल्ली को आगे बढ़ाने की योजनाएं बननी चाहिए वहां इस प्रकार की घटनाएं हो रही हैं वो भी उन्हीं की पार्टी की सांसद के साथ। जब महिला सांसद के साथ इस प्रकार की घटना हो रही है तो और महिलाओं के बारे में उनकी क्या सोच होगी। ये पूरी तरह से दिखता है कि पार्टी(AAP) महिला विरोधी पार्टी है, महिलाओं का उत्पीड़न करने वाली पार्टी है।

Tags:    

Similar News