Singapore Airlines turbulence: लंदन से सिंगापुर एयरलाइंस की उड़ान में भीषण टर्बुलेंस से 1 पैसेंजर की मौत, कई घायल, बैंकॉक में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

एक अधिकारी ने कहा कि बोइंग 777-300ईआर पर सवार लोगों को चोटें आई हैं और एक व्यक्ति की मौत हुई है। विमान में कुल 211 यात्री और 18 चालक दल सवार थे,

Update: 2024-05-21 12:54 GMT

Singapore Airlines turbulence: खराब मौसम के कारण लंदन से सिंगापुर जा रही सिंगापुर एयरलाइंस की उड़ान में गंभीर गड़बड़ी के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई घायल हो गए। सिंगापुर एयरलाइंस ने एक फेसबुक पोस्ट में पुष्टि की कि उसकी उड़ान SQ321 हीथ्रो हवाई अड्डे से सिंगापुर के रास्ते में थी जब उसे गंभीर अशांति का अनुभव हुआ, जिससे स्थानीय समयानुसार दोपहर 3:45 बजे बैंकॉक के सुवर्णभूमि हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी।

इस पर बात करते हुए एक अधिकारी ने कहा कि बोइंग 777-300ईआर पर सवार लोगों को चोटें आई हैं और एक व्यक्ति की मौत हुई है। विमान में कुल 211 यात्री और 18 चालक दल सवार थे, थाई आव्रजन पुलिस ने कहा कि चिकित्सा कर्मी चोटों का आकलन करने के लिए विमान में चढ़ गए हैं, लेकिन संख्या की पुष्टि नहीं कर सकते हैं और कुछ यात्रियों को विमान से उतार दिया गया है।

मृतक यात्री का नाम जारी नहीं किया गया है।

सिंगापुर एयरलाइंस ने कहा है कि “हमारी प्राथमिकता विमान में सवार सभी यात्रियों और चालक दल को हर संभव सहायता प्रदान करना है। हम आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए थाईलैंड में स्थानीय अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं और किसी भी अतिरिक्त सहायता के लिए बैंकॉक में एक टीम भेज रहे हैं।

Tags:    

Similar News