MP News: बालाघाट के 28 पुलिसकर्मियों को 'आउट ऑफ टर्न प्रमोशन',आखिर जवानों ने ऐसा क्या कि सीएम ने किया प्रमोशन, यहां जानें

सीएम यादव ने जिले के सभी जवानों को बधाई दी और कहा कि उन्होंने नक्सलियों पर काफी हद तक काबू पा लिया है और सबसे समस्याग्रस्त बालाघाट जिला फिर से सामान्य हो गया है।

Update: 2024-06-29 13:15 GMT

MP News: बालाघाट: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शनिवार को बालाघाट जिले में नक्सलियों के खिलाफ बहादुरी से लड़ने के लिए दो पूर्व सैनिकों सहित 28 जवानों को 'आउट ऑफ टर्न प्रमोशन' दिया। सीएम यादव ने जिले के सभी जवानों को बधाई दी और कहा कि उन्होंने नक्सलियों पर काफी हद तक काबू पा लिया है और सबसे समस्याग्रस्त बालाघाट जिला फिर से सामान्य हो गया है।

सीएम यादव ने एएनआई से कहा, "बालाघाट में विभिन्न नक्सली अभियानों में हमारे जवानों ने बहादुरी से अपनी भूमिका निभाई है और आज मुझे खुशी है कि 26 जवानों और दो पूर्व जवानों को पदोन्नति दी गई है। बालाघाट में सभी प्रकार के सशस्त्र बल, जिला पुलिस बल, एसएएफ के जवान, हॉक फोर्स और भारत सरकार के सीआरपीएफ की तीन बटालियनों की 18 कंपनियां यहां मौजूद हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, मैं सभी को बधाई देना चाहता हूं।"हमारे सशस्त्र बल देश के दुश्मनों से लड़ने में सक्षम हैं। हमने नक्सलियों के आत्मसमर्पण की नीति बनाई है। हम उस दिशा में काम कर रहे हैं। यही कारण है कि हमने नक्सलियों पर काफी हद तक काबू पा लिया है और हमारा सबसे समस्याग्रस्त जिला फिर से सामान्य हो गया है।" सीएम यादव ने जिले में आयोजित कार्यक्रम से पहले शहीद वीर जवानों को पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि भी दी। सीएम ने एक्स पर पोस्ट किया, "आज बालाघाट में मैंने वीर जवानों को 'आउट ऑफ टर्न प्रमोशन' देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर मैंने पुष्पांजलि अर्पित कर शहीद वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी।

Tags:    

Similar News