Kolkata Rape Case: कोलकाता केस को लेकर राज्यपाल की लिखी चिट्ठी को ममता सरकार ने नकारा, जानिए पूरा मामला

कोलकाता केस को लेकर राज्यपाल सीवी आनंद बोस हाल ही में पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे थे। परिवार वालों से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि वो सीएम को चिट्ठी लिखेंगे।

Update: 2024-08-24 14:57 GMT

कोलकाता रेप को लेकर राज्यपाल ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की, और उसके बाद उन्होने सीएम ममता को चिट्ठी लिखी। इस बात की जानकरी राजभवन के अधिकारी ने खुद दी है। लेकिन उनकी तरफ से ये भी बताया गया कि राज्यपाल द्वारा लिखी चिट्ठी को सीएमो की तरफ से इनकार कर दिया गया है। इस मामले को लेकर कोर्ट और सीबीआई काफी एक्शन में दिखाई दे रहें है। सुनवाई के दौरान उन्होंने कोलकाता सरकार पर कई सवाल खड़े किये।


राज्यपाल की चिट्ठी लेने से किया इनकार

एक अधिकारी ने बताया कि कल रात राज्यपाल की तरफ से मुख्यमंत्री को एक कॉन्फिडेंशियल पत्र भेजा गया था, लेकिन सीएमओ ने इसे लेने से इनकार कर दिया। साथ ही उन्होंने इस बात पर कोई टिप्पणी करने से भी मना कर दिया। अधिकारी की तरफ से फिलहाल ये नहीं बताया गया कि उस पत्र में ऐसा क्या लिखा था। राज्यपाल ने उनके माता पिता से मुलाक़ात के लिए कहा कि मै दिल्ली से सिर्फ उनके लिए आया हूँ। उन्होंने मुझे कुछ बातें ऐसी बताई है जिन्हे मैं अपने तक की रखूँगा। बाकी मै इस मामले को लेकर सीएम को चिट्ठी लिखूंगा।

जानिये क्या है पूरा मामला

नौ अगस्त की रात को जूनियर डॉक्टर की आरजी हॉस्पिटल के अंदर ही रेप करके हत्या कर दिया गया। डॉक्टर की उम्र 31 साल थी। हत्या इतनी बुरी तरीके से की गई थी कि कोई भी देख के हैरान हो जाता। इस हादसे के बाद पूरा देश विरोध करने सड़क पर उतर आया था। अब ये मामला सुप्रीम कोर्ट की तरफ से देखा जा रहा है। सीबीआई ने इस पूरे मामले में फिलहाल आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया है। आज इस केस को लेकर सात लोगों का पॉलीग्राफी टेस्ट भी किया गया। 

Tags:    

Similar News