Chindwara News: ऑनलाइन गेमिंग में 2 लाख रुपये हारने के बाद 38 वर्षीय महिला ने अपने बच्चों के साथ किया ये हस्र, जानें पूरा मामला

बताया जा रहा है कि महिला को अपने घर का कर्ज चुकाना था और इसी के महिला ने गेम खेलना शुरू कर दिया, फिर बाद में अपनी 15 वर्षीय बेटी और 8 वर्षीय बेटे को एक कमरे में बंद कर दिया और खुद को फांसी लगा ली।

Update: 2024-06-10 11:37 GMT

Chindwara News: छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में शनिवार को ऑनलाइन गेमिंग में लाखों रुपये हारने के बाद 38 वर्षीय महिला ने फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि उसने ऑनलाइन गेम में 2 लाख रुपये गंवाए हैं।

मृतक की पहचान सरला सल्लाम के रूप में हुई है। उसने यह कदम उठाने से ठीक पहले अपने पति को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर अपनी आर्थिक तंगी के बारे में बताया था। आंगनवाड़ी सुपरवाइजर और दो बच्चों की मां सरला सल्लाम ने घर का कर्ज लिया था और उसे चुकाने के लिए ऑनलाइन गेम खेलना शुरू किया था। दुर्भाग्य से, वह पैसे हार गई और उसे अपने रिश्तेदारों से 5 लाख रुपये और उधार लेने पड़े। नुकसान से उबर नहीं पाने के कारण उसने फांसी लगा ली और एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। 

चटुआ इलाके की रहने वाली सरला जुन्नारदेव में महिला एवं बाल विकास विभाग में सुपरवाइजर थीं। उनके पति हरिराम सल्लाम कुआंझिरी के सरकारी माध्यमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। शनिवार को जब उनके पति स्कूल गए हुए थे, तब सरला ने अपने दो बच्चों 15 वर्षीय बेटी और 8 वर्षीय बेटे को एक कमरे में बंद कर दिया और दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली। रात 10 बजे के बाद पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जुन्नारदेव टीआई राकेश बघेल ने बताया कि सरला ने 2022 में होम लोन लिया था। शुरुआती जांच में पता चला है कि ऑनलाइन गेमिंग में उसने पैसे गंवा दिए थे, जिससे वह काफी तनाव में थी। 

Tags:    

Similar News